राजनेता के करीबी पर छापे की चर्चा से गरमाया माहौल

राजनेता के करीबी पर छापे की चर्चा से गरमाया माहौल

शिमला

प्रदेश के एक राजनेता के करीबी पर हिमाचल भवन चंडीगढ़ में छापे की चर्चा से सियासी माहौल गरमा गया है। इनके पास पैसा पकड़े जाने की चर्चा है। चंडीगढ़ पुलिस की कथित कार्रवाई की यह चर्चा सचिवालय में मंगलवार को दिन भर रही। अफसरों के फोन घनघनाते रहे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ देखा है। किसी ने उन्हें कुछ बताया है। वह इस संबंध में तथ्यों का पता करेंगे। उसके बाद ही कुछ कह पाएंगे। 

सीएम ने कहा कि उनकी जानकारी में यह सारी चीजें सोशल मीडिया के माध्यम से आई हैं। सोशल मीडिया पर कितनी चीजें ठीक होती हैं, इस पर कुछ कहना अभी उचित नहीं होगा। वहीं, जिन राजनेता को सोशल मीडिया पर चल रहे इस कथित प्रकरण से जोड़ा जा रहा है, उनका कहना है कि वह अपने क्षेत्र में हैं। जिस व्यक्ति की कोई बात कर रहा है, उसके फ्रॉड पहले भी पकड़े जा चुके हैं। अगर किसी के पास कुछ तथ्य हों तो उसे पकड़ना चाहिए।

उनकी तो कॉल डिटेल भी चेक की जा सकती हैं। हिमाचल भवन में कोई था या नहीं, इस बारे में पता किया जाना चाहिए। हो सकता है कि कोई बदनाम करने की कोशिश कर रहा हो। अगर कोई ऐसा विषय है तो उस बारे में पुलिस प्रशासन से जांच करवाई जा सकती है। वहीं, यूटी पुलिस के एसएसपी कुलदीप चहल ने बताया कि हमारे पास इससे संबंधित कोई जानकारी नहीं है और न चंडीगढ़ पुलिस ने हिमाचल भवन से कुछ पकड़ा है।

Related posts