युवक ने सतलुज में लगाई छलांग,मौत

रामपुर बुशहर। यहां के गांधी पार्क के पास से एक युवक ने सतलुज नदी में छलांग लगा कर अपनी जान दे दी। युवक ने शनिवार शाम नदी में छलांग लगा दी। आस-पास के लोगों ने युवक को नदी में छलांग लगाते देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच का युवक को तलाश किया। लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस को युवक का शव नहीं मिल पाया था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंकर प्रकाश पुत्र गोपाल ध्वज गांव एवं डाक घर रामनी ने शनिवार देर शाम को रामपुर बाजार के पास स्थित गांधी पार्क से सतलुज नदी में कूद गया। युवक को छलांग लगाते हुए आस पास के लोगों को देखा। और इसकी सूचना पुलिस रामपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। और वहां पर लोगों बयान दर्ज किए। पुलिस ने बताया कि शंकर प्रकाश की उम्र 26 वर्ष थी और वह बीपीएड तक शिक्षा ग्रहण कर रखी थी। हालांकि अभी युवक के आत्म हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।
इधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर आरपी जसवाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि अभी युवक का शव पुलिस को बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना स्थल पर लोगों के बयान दर्ज कर लिए है। जबकि युवक के शव की तलाश जारी है।

Related posts