मुक्त कराई गई कोठे पर बेची गई युवती

नई दिल्ली। शादी और अच्छी नौकरी का झांसा देकर पश्चिम बंगाल से दिल्ली लाई गई 22 वर्षीय युवती को कोठे पर बेचने का मामला सामने आया है। शनिवार रात कमला मार्केट पुलिस ने युवती के पिता के साथ कोठा संख्या 40 पर दबिश देकर उसे सकुशल मुक्त करा लिया। 22 दिन पहले बेची गई युवती ने चार दिन पहले अपने परिवार वाले को फोन कर कोठे पर बेचे जाने की सूचना दी थी।
पुलिस के अनुसार पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक शख्स ने कमला मार्केट थाना प्रभारी प्रमोद जोशी से संपर्क किया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी को बंगाल से एक युवक शादी और अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली ले आया और यहां उसे कोठे पर बेच दिया। इस बाबत कोलकाता के परगना रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। चार दिन पहले युवती ने परिवार वालों को फोन कर दिल्ली के कोठे पर बेचे जाने की बात कही। इस सूचना के बाद उसके परिजन एक सहयोगी के साथ दिल्ली आ गए। कमला मार्केट पुलिस ने पिता के साथ कोठा संख्या 40 पर दबिश दी और युवती को सकुशल मुक्त करा लिया।
पिता को सामने देखते ही युवती रो पड़ी और अपने पिता से लिपट गई। पुलिस ने युवती को मुक्त कराने के बाद उसकी मेडिकल जांच करवाई और आश्रम भेज दिया है। सोमवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts