मीडिया कर्मी पर जानलेवा हमला करने पर दूसरा आरोपी भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीडिया कर्मी पर जानलेवा हमला करने पर दूसरा आरोपी भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

जीरकपुर। चार मई की रात करीब पौने तीन बजे ड्यूटी से वापस घर लौट रहे अमर उजाला अखबार के पत्रकार आलोक वर्मा पर किए गए जानलेवा हमले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान रवि राजपूत निवासी गांव काठगढ़ थाना ढकोली के रूप में हुई है। पुलिस ने उसको अदालत में पेश कर 15 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर पटियाला भेज दिया है।

जबकि इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक हमलावर युवक गूगन गर्ग ऊर्फ गगन पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है
बता दें कि एक्टिवा सवार दो युवकों ने पत्रकार पर जानलेवा हमला कर उनको गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। इसके बाद वह बेहोश होकर नीचे गिर गए थे। दोनों हमलावर युवक उनका मोबाइल फोन और पर्स छीनकर मौके से फरार हो गए थे। इस संबंधी एसएचओ दीपिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि पत्रकार पर यह हमला चार मई की रात करीब तीन बजे उस समय किया गया था जब पत्रकार अलोक वर्मा पंचकूला स्थित अपने दफ्तर से ड्यूटी करके आ रहे थे। जब वह सतनाम आटा चक्की के नजदीक पहुंचे तो पीछे से एक्टिवा पर आए उक्त दोनों आरोपी युवकों ने उनके सिर पर जानलेवा हमला कर दिया था।

पुलिस ने गंभीर जख्मी अलोक वर्मा की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379बी, 341, 323 और 34 के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने 9 मई को इनमें से एक हमलावर गूगन गर्ग ऊर्फ गगन (26) निवासी मकान नंबर 12 शटरिंग मार्केट नजदीक गुरुद्वारा श्री बाउली साहिब को गिरफ्तार कर लिया था और उसका दूसरा साथी फरार चल रहा था। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद अदालत में पेश करके यहां से 15 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर पटियाला जेल में भेज दिया है।

Related posts