महेंद्र और भूपेंद्र को कराटे में गोल्ड

कुल्लू। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल ढालपुर में खेली गई जिला स्तरीय कराटे डू प्रतियोगिता में बच्चों ने शानदार प्रदर्शन कर खूब इनाम जीते। संघ के महासचिव सेंसाई निहाल ने बताया कि समापन समारोह में विधायक महेश्वर सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।
सैंसाई निहाल ने बताया कि 21 वर्ष के आयु वर्ग में महेंद्र पॉल ने गोल्ड मेडल और चमन पाल ने सिल्वर मेडल जीता। 18 से 20 वर्ष आयु वर्ग के ब्लैक बेल्ट फाइट में भूपेंद्र कुमार को गोल्ड मेडल मिला। 16 और 17 वर्ष आयु वर्ग में विमला तथा 18 से 20 वर्ष आयु वर्ग में अनीता कुमारी ने गोल्ड मेडल जीता। ब्लैक बेल्ट फाइट के 14 से 15 वर्ष आयु वर्ग में ज्योत्सना ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया।
16 से 17 वर्ष आयु वर्ग में मोनीषा और काता स्पर्धा के अलग-अलग वर्ग में प्रिंसी, शालू, दीक्षा, ज्योत्सना तथा मोनीषा ने गोल्ड मेडल जीते। साइना, सपना और किरण ने सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया। लड़कों के वर्ग में जिमी दोरजे, आदित्य कपूर और प्रदीप कार्की ने गोल्ड, काव्य वर्मा तथा वरुण थामस ने सिल्वर मेडल जीता।
सैंसाई निहाल ने समारोह में जिला सोलन से स्पर्धा के आयोजन के लिए बतौर रेफर आमंत्रित खिलाड़ियों का आभार भी जताया। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के समापन पर उनके कराटे स्कूल के खिलाड़ियों ने हैरतअंगेज करतब दिखाकर वाहवाही लूटी। इस अवसर पर जिला कराटेे-डू संघ के जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश, जिला कारदार संघ अध्यक्ष दोतराम, चीफ रेफरी पुनीत वर्मा, रेफरी मनोज कुमार, राजेश कुमार, अनिल सकलानी, राहुल ठाकुर, स्कूल प्रिंसिपल हेमराज शर्मा, हिलोपा के मंडी इकाई के प्रधान बजीर यशोधानंद, जिला कराटे संघ की वाइस चेयरमैन बंतो चौधरी, कोषाध्यक्ष नीलम, सहसचिव हरीश शर्मा, निहाल, भूपेंद्र कुुमार, लूदरचंद ओमप्रकाश, प्रदीप गार्की और नवनीत भारद्वाज मौजूद रहे।

Related posts