भेदभाव हुआ तो हक के लिए करेंगे संघर्ष

बिलासपुर। नयनादेवी के विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के चहुंमुखी विकास का सिलसिला जारी रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इसके लिए सरकार से सहयोग का आग्रह किया जाएगा। अलबत्ता यदि उस ओर से राजनीतिक द्वेष की भावना से विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी की गई तो हक के लिए संघर्ष के रास्ते पर उतरने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा। उन्हाेंने कार्यकर्ताओं से अगले लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान भी किया।
नयनादेवी विस क्षेत्र में लगातार दूसरी बार भगवा फहराने के उपलक्ष्य में शनिवार को धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर के प्रांगण में आयोजित कार्यकर्ता आभार सम्मेलन को संबोधित करते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि उन्होंने यह चुनाव विस क्षेत्र में कराए गए विकास के नाम पर लड़ा। हालांकि पिछले पांच वर्षों की अवधि के दौरान विरोधियों ने क्षेत्र के विकास में रोड़े अटकाने के लिए कई घटिया हथकंडे अपनाए। यहां तक कि चुनाव के दौरान भी दुष्प्रचार का सहारा जमकर लिया गया, लेकिन वे जागरूक जनता को गुमराह नहीं कर सके। कार्यकर्ताओं की मेहनत और लोगों के आशीर्वाद से वह दोबारा विस में पहुंचे हैं। इसके लिए वह उनके तहेदिल से आभारी हैं। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने में वह इस बार भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्हें उम्मीद है कि क्षेत्र के विकास में सरकार से सहयोग मिलेगा। ऐसा न होने पर क्षेत्र के हक के लिए आवाज बुलंद की जाएगी।
रणधीर शर्मा ने कहा कि यूपीए सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में पूर्णतया नाकाम रही है। कदम-कदम पर जनविरोधी फैसले लिए जा रहे हैं। जनता पहले ही महंगाई से त्रस्त है। सब्सिडी वाले सिलेंडरों में कटौती करने के बाद अब हर माह डीजल के दाम बढ़ाने की तैयारी है। इससे रही-सही कसर भी पूरी हो जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लें। सम्मेलन में सुरेश चंदेल, बाबा रणजीत सिंह ठाकुर, राजेंद्र गर्ग, रजनी शर्मा, आशुतोष शर्मा, दौलतराम ठाकुर, अमर सिंह ठाकुर, बृजलाल ठाकुर, सुभाष शर्मा, संतराम वैद्य, प्रेमलाल ठाकुर व सुरेश चौधरी समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Related posts