भितरघातियों की सीडी तैयार

जोगिंद्रनगर : क्षेत्र के डोहग गांव में आयोजित ब्लाक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक पूर्व विधायक सुरेंद्र पाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विधानसभा क्षेत्र के सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनावों में भितरघात करने वाले कांग्रेस पदाधिकारियों को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर समीक्षा की गई। कार्यकर्ताओं की मांग पर बैठक में कांग्रेस के कुछ पदाधिकारियों की आवाज की सीडी भी सुनाई गई जिसमें ये नेता विरोधी दल के लोगों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव में कार्य करने बारे बात कर
रहे थे।

सुरेन्द्र पाल ठाकुर ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि क्षेत्र के कुछ कांग्रेस पदाधिकारी चुनावों में टिकट लेने के लिए तो कांग्रेसी कार्यकर्ता बन जाते हैं लेकिन चुनावों में टिकट न मिलने की स्थिति में पार्टी प्रत्याशी की पीठ में छुरा घोंपने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऐसे नेताओं की फ ोन वार्ता की सीडी कैसेट्स तैयार करके उन्हें सौंपी हैं जिसमें इन नेताओं की आवाज साफ तौर पर सुनी जा सकती है। सुरेन्द्र पाल ने कहा कि इस सीडी को तथ्यों के तौर पर कांग्रेस हाईकमान को सौंप दिया है तथा कांग्रेस हाईकमान 20 दिसम्बर के बाद निश्चित तौर पर इन भितरघातियों पर कार्रवाई करेगा।

इस अवसर पर जोगिंद्रनगर ब्लाक कांग्रेस के उपाध्यक्ष सागर सिंह ठाकुर, महासचिव जीवन ठाकुर, ब्लाक युवा कांग्रेस अध्यक्ष संजय ठाकुर, ब्लाक महिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं जिला परिषद सदस्य मोनिका मेहरा, ढेलू पंचायत के प्रधान बलवीर सिंह, हराबाग पंचायत के उपप्रधान हरि सिंह, दलीप, काली दास, अनिता ठाकुर उपाध्यक्ष जिला महिला कांग्रेस, मनी राम वर्मा, काली दास व महामंत्री ब्लाक कांगे्रस के केहर सिंह आदि उपस्थित थे।

Related posts