भारत-श्रीलंका की टीमें टी-20 क्रिकेट मैच के लिए आज पहुंचेंगी धर्मशाला

भारत-श्रीलंका की टीमें टी-20 क्रिकेट मैच के लिए आज पहुंचेंगी धर्मशाला

धर्मशाला
श्रीलंका की टीम कप्तान दासुन शनाका की अगवाई में विशेष विमान से दोपहर 12:30 बजे गगल हवाई अड्डे पर उतरेगी। वहीं टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में गगल हवाई अड्डे पर 3:20 बजे लैंड करेगी।

भारत-श्रीलंका के बीच 26 और 27 फरवरी को होने वाले दो टी-20 क्रिकेट मैचों के लिए मेहमान और मेजबान टीमें शुक्रवार को धर्मशाला पहुंच जाएंगी। श्रीलंका की टीम कप्तान दासुन शनाका की अगवाई में विशेष विमान से दोपहर 12:30 बजे गगल हवाई अड्डे पर उतरेगी। वहीं टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में गगल हवाई अड्डे पर 3:20 बजे लैंड करेगी।
विज्ञापन

दोनों टीमों के खिलाड़ियों को स्पेशल बसों के माध्यम से कंडी स्थित रेडीसन ब्लू होटल पहुंचाया जाएगा। कांगड़ा हवाई अड्डे पर खिलाड़ियों से किसी को भी मिलने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए हवाई अड्डे पर अलग कोरिडोर बनाया गया है। होटल में कुछ देर आराम करने के बाद श्रीलंकाई टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में अभ्यास के लिए भी आएगी। हालांकि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने अभ्यास का शेड्यूल जारी नहीं किया है।

यह रहेगी भारतीय टीम
भारतीय टीम से कप्तान रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वेंकटेश अय्यर, रवींद्र जडेजा, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, दीपक हुड्डा, आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका की टीम
कप्तान दासुन शनाका, पथुम निसांका, धनुष्का गुणथिलका, कामिल मिशारा (विकेटकीपर), दिनेश चंडीमल, चरित असलंका, चमिका करुणारत्ने, जेफरी वेंडरसे, प्रवीण जयविक्रमा, दुष्मंथा चमीरा, लाहिरु कुमारा, जेनिथ लियानागे, एशियाई डेनियल, शिरान फर्नांडो, बिनुरा फर्नांडो।

टी-20 मैच : पहले मैच के लिए बिकेंगे 10 हजार टिकट
साढ़े 22 हजार दर्शकों वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में फीसदी के हिसाब से 10 हजार टिकट बिक्री के लिए रखे गए हैं। 26 फरवरी को खेले जाने वाले टी-20 सीरीज के पहले मैच के लिए 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के हिसाब से 95 फीसदी सीटों की बुकिंग गुरुवार तक हो चुकी थी। 26 फरवरी तक 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के हिसाब से सभी सीटें बुक होने की उम्मीद है। 27 फरवरी के मैच के लिए गुरुवार तक 70 फीसदी बुकिंग ही अभी तक दर्ज की गई थी, जबकि अभी भी ऑनलाइन और काउंटर पर टिकटों की बिक्री की जा रही है।

11 बजे के बाद स्टेडियम में नो एंट्री
शुक्रवार को एचपीसीए स्टेडियम में बायो बबल एरिया में 11 बजे के बाद एंट्री बंद कर दी जाएगी। इस दौरान कोई भी बाहरी व्यक्ति इस क्षेत्र में नहीं जा पाएगा।

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एसपीसीए) धर्मशाला के स्टेडियम में दर्शकों के बैठने की क्षमता 22,500 है, लेकिन इस दौरान केवल मात्र 10 हजार टिकटों को ही सेल किया जाएगा, क्योंकि बीसीसीआई की गाइडलाइन के चलते एचपीसीए को इतनी ही टिकटें बेचने को कहा है। – सुमित शर्मा, सचिव, एचपीसीए

Related posts