भारत के खिलाफ अातंकी मसूद अजहर ने उगला जहर!

  • भारत के खिलाफ अातंकी मसूद अजहर ने उगला जहर!
नई दिल्लीः आतंकी संगठन जैश ए मौहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने भारत के खिलाफ फिर जहर उगला है। मसूद अजहर ने कहा कि अगर पाक सरकार थोड़ा सा भी साहस दिखाए, तो कश्मीर और सिंधु जल की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो सकती है। अगर कुछ नहीं तो पाक सरकार को मुजाहिद्दीन के लिए रास्ता साफ करना चाहिए। इसके बाद अल्लाह ने चाहा तो 2016 के हिम्मत के आगे 1971 की सारी कड़वी यादें खत्म हो जाएंगी।

भारत के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं?
मसूद अजहर ने पाकिस्तान सरकार रवैये पर कहा कि पीओके में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के जवाब में पाक भारत के खिलाफ क्यों कोई एक्शन नहीं ले रहा? यही नहीं, पठानकोट आतंकी हमले के मास्टरमाइंड ने भारत के खिलाफ एक्शन के लिए जिहादी ग्रुप को मंजूरी भी दे दी है। मसूद अजहर ने कहा कि पाकिस्तान सरकार को भारत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। वक्त पर सही फैसले लेने की कमी और ऐतिहासिक अवसर को भुनाने में असमर्थता के चलते पाकिस्तान को कश्मीर में ये दिन देखने पड़ रहे हैं।

‘कश्मीर पाकिस्तान का अहम नस’
इतना ही नहीं मसूद अजहर ने पाक सरकार को अपनी नीतियां में बदलाव की सलाह देते हुए कहा कि जिहादी नीतियों के कारण 1990 में पाकिस्तान को काफी फायदा हुआ था। अगर हम जिहादी नीति पर काम करेंगे तो भारत को तोड़ सकते हैं। कश्मीर के हालात को देखते हुए पाकिस्तान को ये सब करना ही होगा। कश्मीर पाकिस्तान का सबसे अहम नस है। मसूद अजहर ने कहा कि कश्मीर में जिहाद के बाद आप देखेंगे कि वहां कही भी भारत का नामोनिशान नहीं होगा। हर तरफ बस जिहाद होगा।

Related posts