भाजपा-कांग्रेस दोनों से गहरे रिश्ते रहे पोंटी के : उलोवा

अल्मोड़ा। उत्तराखंड लोक वाहिनी की यहां हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि आज के दौर में शराब और खनन माफियाओं का सत्ता में काफी दखल हो गया है। उन्होंने कहा कि पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद सामने आ रही कहानियों से यह जाहिर हुआ है कि पोंटी चड्ढा के भाजपा और कांग्रेस दोनों से गहरे रिश्ते रहे और वह उत्तराखंड की सत्ता में भी अच्छा खासा दखल रखता था।
बैठक को संबोधित करते हुए उलोवा के केंद्रीय अध्यक्ष डा.शमशेर सिंह बिष्ट ने कहा कि पोंटी हत्याकांड के मामले में सुर्खियों में आए सुखदेव सिंह नामधारी को भाजपा शासनकाल में राज्य अल्पसंख्यक आयोग का अध्यक्ष बनाया गया। उन्होंने कहा कि पोंटी चड्ढा के दबाव में भाजपा ने अपने एक मुख्यमंत्री को हटाकर दूसरे को सत्ता की चाबी सौंपी। पोंटी चड्ढा के भाजपा और कांग्रेस दोनों से गहरे रिश्ते रहे और कांग्रेस ने भी सत्ता में आने के बाद नामधारी को नहीं हटाया।
उन्होंने कहा कि माफियाओं के पास निजी सुरक्षा कर्मियों की फौज रहती है जो जनता को लूटने में पूरी मदद करते हैं। बैठक में पूरन चंद्र तिवारी, जगत रौतेला, जंगबहादुर थापा, डा.दयाकृष्ण कांडपाल, हरीश मेहता, सुशीला धपोला, कमलेश थापा, शेर बहादुर गुरुंग आदि शामिल थे।

Related posts

Leave a Comment