बैठक में न आने वाले विभागों को देंगे कारण बताओ नोटिस

जुब्बल (शिमला)। पंचायत समिति जुब्बल-कोटखाई की बैठकों से नदारद रहने वाले विभागों को कारण बताओ नोटिस जारी किए जाएंगे। यह निर्णय मंगलवार को पंचायत समिति जुब्बल की बैठक के दौरान सर्वसम्मति से लिया गया तथा बैठक में आईपीएच व वन विभाग के अधिकारियों की अनुपस्थिति पर रोष भी व्यक्त किया गया।
पंचायत समिति अध्यक्ष मोती लाल सिथटा ने बताया कि कुछ विभागों के अधिकारी पंचायत समिति की बैठकों में उपस्थित नहीं होते हैं जिससे बैठक में संबंधित विभाग से जुड़ी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता है। इसलिए अब समिति अनुपस्थित रहने वाले विभागों को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को हुई समिति की बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर जुब्बल में सीए स्टोर तथा सब्जी मंडी खोलने की मांग प्रमुखता से उठाई गई। पंचायत समिति सदस्यों को 33 लाख 80 रुपये का बजट भी आवंटित किया गया। इस दौरान पिछली आय व्यय का अनुमोदन भी किया गया। पंचायत समिति सदस्यों ने उपस्थित विभागों के अधिकारियों के समक्ष अपने अपने क्षेत्रों से संबंधित जन समस्याओं को रखा।
इस मौके पर पंचायत समिति उपाध्यक्ष संधीरा रांटा, बीडीओ जुब्बल सुरेश सिंघा, पंचायत समिति सदस्य रणवीर सावंत, लायक राम चौहान, सुमन रोहटा, राकेश चौहान, वीना चौहान, रेखा चौहान, पवित्रा खलास्टा, अनीता चौहान, वैजंती दिल्टा, सरिता तनवर, घ्रुवा देवी, राजेंद्र सिंह, लोकिंद्र शर्मा, सतीश पिरटा, कांता देवी, द्रोपती देवी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts