बेड़ियों में जकड़ी बेटी ने बाप को बताया रेपिस्ट

वाराणसी में एक अमानवीय घटना सामने आई है। एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी को चार माह तक घर में बेड़ियों में जकड़कर रखा। एक जनवरी को वह किसी तरह घर से भाग गई। दो जनवरी को मुगलसराय जीआरपी ने उसे चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। लड़की ने अपने सौतेले पिता पर रेप का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

आदमपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले शख्स पर उसकी सौतेली बेटी ने दुराचार का आरोप लगाया है। चौदह वर्षीय यह लड़की पहले लोगों के घर बर्तन मांजती थी, मगर सौतेला बाप पैसे लेकर शराब में उड़ा देता था। लड़की का आरोप है कि सौतेले बाप ने करीब चार महीने से उसका घर से निकलना बंद कर दिया था। घर के एक कमरे में उसे बेड़ियों में जकड़कर रखा गया था।

उसने बताया कि एक जनवरी की रात सौतेला पिता उसके पांव में लगी बेड़ियों को खिड़की से बांधना भूल गया तो वह घर से भाग निकली। वह ट्रेन पकड़कर मुगलसराय चली गई। दो जनवरी को मुगलसराय जीआरपी की नजर उस पर पड़ी। वहीं उसकी बेड़ियां काटी गईं।

पूछताछ में उसने जीआरपी को पूरी कहानी बताई। उसने स्पष्ट कह दिया कि वह घर नहीं जाएगी। ऐसे में उसे चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष पीएन सिंह के समक्ष उसका बयान भी हुआ।

इधर, सोमवार को चाइल्ड लाइन की तहरीर पर आदमपुर पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आदमपुर थानाध्यक्ष विनोद यादव का कहना है कि किशोरी ने सौतेले पिता पर दुराचार का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts