बीडीटीएस का आपरेटरों को नया फरमान

बरमाणा (बिलासपुर)। बीडीटीएस ट्रक आपरेटर युनियन ने आपरेटरों का नया फरमान जारी किया। नए फरमान के अनुसार अब गाड़ी बदलने, खाता खोलने का कार्य हर सोमवार को किया जाएगा। इस बारे बीडीटीएस की ओर से सूचना बोर्ड पर भी सूचना लगा दी गई है। कई ट्रक आपरेटरों ने इसका विरोध भी किया है।
बीडीटीएस ट्रक आपरेटर ध्यान सिंह ठाकुर, अशोक ठाकुर, चुनी लाल बंसल, जगदीश शर्मा ने कहा कि बीडीटीएस प्रबंधन द्वारा जारी नए निर्देशों से ट्रक आपरेटरों को समस्या का सामना करना पड़ेगा। बीडीटीएस का गठन आपरेटरों की समस्याओं का समाधान करने के चलते किया जाता है। यहां पर वर्तमान में आपरेटरों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बीडीटीएस कार्यकारिणी को पूरा सप्ताह भर कार्यालय में बैठ कर समस्याओं का समाधान करना चाहिए। यह कार्य हर दिन होने चाहिए।
इस बारे में बीडीटीएस बरमाणा के महासचिव राजपाल गौतम ने कहा कि ट्रक आपरेटरों की समस्याएं 24 घंटे सुनीं जाएंगी। गत कार्यकारिण्ी के कार्यकाल में गाड़ी बदलने के लिए माह में दो दिन निर्धारित किए गए थे। वर्तमान कार्यकारिणी ने इसे हर सोमवार के लिए किया है। उन्होंने कहा कि आपरेटर समस्या समाधान के लिए किसी भी समय संपर्क कर सकते हैं।

Related posts