बीजेपी की मीटिंग में हुआ केजरीवाल का गुणगाण

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी की मंगलवार को हुई साप्ताहिक बैठक में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की तारीफ की गई। इस बैठक में दिल्ली बीजेपी प्रभारी प्रभात झा और प्रदेश संगठन महामंत्री विजय शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। इसमें चर्चा की गई कि दिल्ली में अब छोटे-छोटे प्लॉटों पर मकान बनाना भी आसान काम नहीं रह गया है।

कॉरपोरेशन से अधिक पुलिस परेशान करने पहुंच जाती है। इनकी शिकायत भी करो तो कोई फायदा नहीं होता। ऐसे में एक ऐसा सिस्टम बनना चाहिए जो इस धंधे पर रोक लगा सके, जैसे कि केजरीवाल की सरकार में भ्रष्ट अधिकारी रिश्वत लेने से डरने लगे थे।

बता दें कि केजरीवाल सरकार में दिल्ली में मकान बनाने वालों से एमसीडी और पुलिसवालों ने सुविधा शुल्क लेना लगभग बंद कर दिया था। लेकिन अब यह धंधा फिर शुरू हो गया है।

मीटिंग में लोकसभा चुनाव के दौरान शुरू हुए ‘एक नोट कमल पर वोट’अभियान पर भी विचार-विमर्श किया गया। इस अभियान में कितने ही मंडल ऐसे हैं, जहां से अभी तक भी डिब्बे नहीं आए हैं जिनमें नोट भरे गए थे। अब तय किया गया है कि जिन मंडलों और जिलों से डिब्बे नहीं आए हैं, उनकी लिस्ट बनाई जाए ताकि भविष्य में ऐसे पदाधिकारियों को नोटिस भेजकर पता लगाया जाए कि उन्होंने डिब्बों को पार्टी कार्यालय में क्यों नहीं जमा कराया। यह ड्राइव फ्लॉप रही थी, मगर पार्टी ने इसे कामयाब बताया था।

Related posts