बस से टकराने पर बाइक सवार की मौत

सराहां (सिरमौर)। थाना क्षेत्र सराहां के अंतर्गत कुमारहट्टी-नाहन सुपरहाइवे मार्ग पर सोमवार सुबह पौघाट के समीप एक बाइक के निजी बस से टकराने पर बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह नैनाटिक्कर की तरफ से आ रही मोटरसाइकिल एचआर-49ए-1576 पांवटा से सोलन जा रही एक निजी बस एचपी-69ए-2125 से अनियंत्रित होकर टकरा गई। इससे बाइक सवार बागपशोग पंचायत के मलाड़ी निवासी परविंद्र सिंह (26) की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।
करीब दो सप्ताह पूर्व इसी मार्ग पर सराहां के समीप एक स्कारपियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी। इसी तरह सोमवार को हुई इस दुर्घटना से परिविंद्र के परिवार को गहरा सदमा लगा है। परविंद्र के बड़े भाई भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उसका भाई कारपेंटर का काम करता था। अभी कुछ दिन पहले ही उसने मोटरसाइकिल खरीदी थी। वह नैनाटिक्कर से धरयार काम करने आ रहा था। उसकी अचानक मौत होने से पूरा परिवार सदमे में है।
उधर, थाना प्रभारी सराहां बलबीर चौधरी ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि बस अपनी साइड में थी। मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर बस से टकराई है। मामले की जांच चल रही है।

Related posts