बद्दी में सड़क हादसा, बिलासपुर के छात्र की मौत

मानपुरा: बद्दी-नालागढ़ मार्ग पर भुड्ड गांव के समीप बुधवार दोपहर 12 बजे एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि बस सवार मौके से फरार हो गया है। युवक बिलासपुर के निजी इंस्टीच्यूट में बी.टैक क ा तृतीय वर्ष का छात्र था। पुलिस के अनुसार बिलासपुर सैक्टर 2 का निवासी दीक्षांत शर्मा (22) पुत्र दिनेश शर्मा बाइक पर सवार हो कर नालागढ़ की ओर जा रहा था कि अचानक निजी बस की चपेट में आ गया, जिससे वह घायल हो गया जिसे बेहोशी की हालत में बद्दी सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसपी बशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा बस चालक की तलाश जारी है।

 

स्कॉर्पियो की चपेट में आईं 2 महिलाएं
बद्दी-नालागढ़ मार्ग पर बुधवार दोपहर 2 बजे खेड़ा के समीप पैदल जा रही 2 महिलाएं स्कॉर्पियो की चपेट में आकर जख्मी हो गईं, जिन्हें पीजीआई रैफर किया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार खेड़ा निवासी बिमला व सोमा घर के लिए राशन खरीदने के लिए खेड़ा बाजार आई हुई थीं और घर वापस जा रही थीं कि नालागढ़ की ओर से एक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से आई और सड़क के किनारे पैदल जा रही महिलाओं को टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गईं जबकि गाड़ी चालक भी घायल हो गया। डीएसपी नालागढ़ खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने स्कॉर्पियो के चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में मामला दर्ज कर लिया है।

 

घायल महिला ने आईजीएमसी में तोड़ा दम 
उधर, 16 नवम्बर को कुनिहार बाजार में एक बाइक सवार ने बाजार में खरीददारी करने आई हाटकोट की एक महिला अंजु (47)को टक्कर मार कर घायल कर दिया था। महिला को उसी दिन कुनिहार में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया था। डीएसपी नरवीर राठौर ने बताया कि महिला ने मंगलवार को आईजीएमसी शिमला में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि बाइक सवार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

Related posts