बडैहर में 650 ग्राम चरस सहित एक धरा

हमीरपुर। पुलिस थाना भोरंज के अंतर्गत बडैहर चौक में एक व्यक्ति से 650 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़ी गई चरस का बाजार मूल्य करीब 10 लाख रुपए होगा।
सतर्कता विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार विजिलेंस की टीम ने नाके के दौरान प्रेम चंद पुत्र सरवण कुमार निवासी अम्मण, भोरंज ने 650 ग्राम चरस बरामद की है। प्रेम चंद बुधवार को मोटर साइकिल पर बडैहर की तरफ जा रहा था तो बडैहर चौक पर सतर्कता विभाग की टीम ने नाके के दौरान प्रेम चंद को रोका। पुलिस को देखकर प्रेम चंद घबरा गया। इस पर टीम को प्रेम चंद पर शक हुआ। प्रेम चंद काफी समय से चरस का कारोबार कर रहा था। आरोपी की हरकतों से पुलिस को संदेह हुआ और शक के आधार पर उसकी तलाशी ली गई। प्रेम चंद के पास 600 ग्राम चरस बरामद हुई।
इसके बाद टीम ने प्रेम चंद की दुकान की तलाशी ली तो दुकान से 50 ग्राम और चरस बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि प्रेम चंद बडैहर में चाय की दुकान करता है और इसी धंधे की आड़ में वह चरस का कारोबार कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रेम चंद काफी समय से शिक्षण संस्थान के छात्रों और युवा पीढ़ी को चरस सप्लाई कर रहा था।
उधर, डीएसपी विजिलेंस बलबीर सिंह ठाकुर का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। विभाग अवैध नशीले पदार्थों के व्यापार में लगे असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखे हुए है।

Related posts