फौजी को भेज दिया अश्लील एसएमएस

बिलासपुर। दूरसंचार क्रांति के युग में मोबाइल जीवन का महत्वपूर्ण अंग बन गए हैं। लेकिन कुछ लोगों के लिए मोबाइल परेशानी का सबब भी बन गए हैं। मसलन, एक फौजी के मोबाइल फोन पर आ रहे अश्लील और धमकी भरे मेसेज ने उसका जीना मुहाल कर दिया है। पुलिस की एसएमएस शिकायत सेवा के जरिये इस तरह की सैकड़ों शिकायतें पहुंच रही हैं। पुलिस के मुताबिक सप्ताह में इस तरह के तीन-चार मामले सामने आ रहे हैं।
हाईटेक जमाने में आधुनिक मोबाइल सेवा का लोग नाजायज फायदा उठाने लगे हैं। एसएमएस भेज लोगों को जान से मारने की धमकी देना और अश्लील एसएमएस भेजकर शर्मसार करने वाली घटनाएं आम हो चली है। सेना पुलिस में तैनात मंडी के एक शख्स ने भी एसएमएस के माध्यम से ही पुलिस में इस तरह की शिकायत की है। फौजी के अनुसार एसएमएस भेजकर न वह केवल उसकी पत्नी को मारने की धमकी दे रहा है बल्कि अश्लील एसएमएस भेजकर शर्मसार भी किया। उसके भाई को भी वही शख्स मेसेज कर रहा है। मेसेज करने वाला बिलासपुर का शख्स बताया जा रहा है।
फौजी ने मोबाइल कंपनी से फोन काल्स की डिटेल निकालकर बाकायदा उसका ब्यौरा भी पुलिस का दिया है। पुलिस भी अपने स्तर पर इस मामले की छानबीन कर रही है। उधर, पुलिस थाना में सप्ताह में तीन-चार ऐसी शिकायतें पहुुंच रही हैं। हालांकि, उनमें कुछेक शिकायतें गलत भी पाई जाती है, लेकिन फौजी के मामले पर पुलिस ने भी गंभीरता दिखाई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागमल कहते हैं कि इस तरह की शिकायत उन्हें पहुंची है। इस पर कार्रवाई की जा रही है। उनके अनुसार सप्ताह में इस तरह की तीन-चार शिकायतें पहुंच जाती है। इस पर तुरंत कार्रवाई की जाती है।

Related posts