पौड़ी पर सिर्फ खंडूड़ी अकेले दावेदार: रावत

कोटद्वार। लैंसडौन क्षेत्र के विधायक महंत दिलीप रावत का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी में पौड़ी लोकसभा सीट से पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी के अलावा कोई दूसरा उम्मीदवार नहीं है। खंडूड़ी की जीत के लिएवे अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ ही कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र की भी खुद जिम्मेदारी संभालेंगे, यदि खंडूड़ी इन क्षेत्रों से पीछे रह गए तो मैं अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दूंगा।
यहां एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए रावत ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी राज्य की पांचों सीटें भारी मतों से जीतेगी। राष्ट्रीय स्तर पर हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे, जबकि प्रदेश में खंडूड़ी के नाम से ही चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि पौड़ी लोकसभा सीट पर भाजपा का अन्य कोई भी प्रत्याशी होने के कयास पूरी तरह गलत हैं। रावत ने कहा कि पार्टी उन्हें कोटद्वार की जिम्मेदारी नहीं भी देगी तब भी वह अपने व्यक्तिगत प्रयासों से खंडूड़ी के लिए प्रचार करेंगे।
रावत ने कहा कि नरेंद्र मोदी की देहरादून रैली ऐतिहासिक होगी। रैली में उनके विधानसभा क्षेत्र से दो हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। देहरादून की रैली से ही लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों का रुख स्पष्ट होे जाएगा। वार्ता के दौरान भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र रावत, जिला महामंत्री अमित भारद्वाज, सभासद विवेक अग्रवाल, धर्मवीर गुसाईं आदि मौजूद थे।

वापसी के कयासों पर लगाया ब्रेक
– विधायक दिलीप रावत ने कहा कि जिन लोगों के कारण बीजेपी प्रदेश में सरकार बनाने से रह गई, और पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी को अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा उनकी फिलहाल पार्टी में वापसी के संबंध में कोई चर्चा नहीं हो रही है। यदि वह लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए काम करते हैं तो चुनाव के बाद हाईकमान उनके बारे में विचार कर सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र से रक्षा मोर्चा के स्थानीय नेता भाजपा से जुड़ना चाहते हैं, जल्दी ही उनको पार्टी में शामिल किया जाएगा। उनका यह इशारा कोटद्वार के पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत और उनके समर्थकों के बारे में माना जा रहा है, हालांकि दिलीप रावत ने किसी का नाम नहीं लिया।

Related posts