पेपर सॉल्वर गैंग का सदस्य सीबीआई कर्मी गिरफ्तार, आठ राज्यों में फैला है जाल

पेपर सॉल्वर गैंग का सदस्य सीबीआई कर्मी गिरफ्तार, आठ राज्यों में फैला है जाल

सोनीपत (हरियाणा)
सीबीआई कर्मी दिशांत को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपियों में शामिल था। वह दिल्ली पुलिस के सिपाही व गैंग सरगना रोबिन के साथ मिलकर इस रैकेट को चलाने में मदद करता था।
एसटीएफ की गिरफ्त में आरोपी।

एसटीएफ सोनीपत ने पेपर सॉल्वर गैंग के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी सोनीपत के गांव पिपली का रहने वाला दिशांत है। आरोपी सीबीआई में कर्मी था और दिल्ली मुख्यालय में लोअर डिवीजन क्लर्क के पद पर था। आरोपी को सीबीआई की टीम इस मामले में पहले गिरफ्तार कर चुकी थी और वह अब जमानत पर आया था। उसे अब एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

एसटीएफ इंस्पेक्टर सतीश देशवाल ने बताया कि सीबीआई कर्मी दिशांत को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपियों में शामिल था। वह दिल्ली पुलिस के सिपाही व गैंग सरगना रोबिन के साथ मिलकर इस रैकेट को चलाने में मदद करता था। आरोपियों ने देशभर में अपना जाल बिछा रखा है। मामले में खुलासा होने के बाद से आरोपी को सीबीआई दिल्ली की टीम ने ही गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में उस जमानत मिली गई थी।

अब एसटीएफ ने उसे पानीपत में दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। इससे पहले इस मामले एसटीएफ 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी कई विभागों की परीक्षा पास करवाने की एवज में तीन लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक लेते थे। पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। जिससे उसके अन्य साथियों का पता लगाने के साथ ही मामले से जुड़े सभी साक्ष्य जुटाए जा सके।

Related posts