पूर्व प्रधान ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में पूर्व सरपंच पर लगाया ये आरोप

पूर्व प्रधान ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में पूर्व सरपंच पर लगाया ये आरोप

चंडीगढ़
गांव कालख निवासी अजीत सिंह (65) ने अपने घर पर मानसिक रूप से परेशान होकर फंदा लगाकर जान दे दी। गुरुवार की सुबह पड़ोस में रहने वाले लोगों ने देखा तो उन्होंने शोर मचाया। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच की तो एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें अजीत सिंह ने गांव के पूर्व सरपंच पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी है और जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच अधिकारी एएसआई प्रितपाल सिंह ने बताया कि अजीत सिंह अकेला ही रहता था। वह गांव के आसपास ठेके पर जमीन लेकर खेतीबाड़ी कर अपना गुजारा करता था।

अजीत सिंह गांव के गुरुद्वारा साहिब का प्रधान रह चुका है। अभी हाल ही में उसे प्रधान पद से हटाया गया है। गुरुवार सुबह उसके पड़ोस के रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचित कर जानकारी दी कि उसका शव बरामदे में फंदे पर लटका है।

सूचना मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने मौके पर शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। उसमें लिखा है कि गुरुद्वारा साहिब के रिकॉर्ड के संबंध में उसे गांव का पूर्व सरपंच मानसिक तौर पर परेशान कर रहा है। इस कारण अजीत सिंह ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। थाना सदर के एसएचओ इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि अजीत सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों पर जांच की जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। जांच के बाद अगर कोई आरोप साबित होते हैं तो कार्रवाई की जाएगी। 

Related posts