पत्नी ने मांगा तलाक, हैवान पति ने दी मौत

लंदन: ब्रिटेन में पति ने अपनी पत्‍नी को तलाक मांगने पर हाथी के शो पीस से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। गत वर्ष सितंबर में घटित हुए इस मामले की सुनवाई अभी अदालत में चल रही है। अदालत ने बताया कि देवेंद्र सिंह(33) पर अपनी 42 वर्षीय पत्‍नी चार्लोट स्मिथ को बेरहमी से मारने का आरोप हैं।

देंवेंद्र ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिएमार दिया क्यूंकि वह उससे तलाक लेना चाहती थी। देवेंद्र ने अदालत के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए लकड़ी के हाथी कों भी ठिकाने लगाने की कोशिश की। इसके अलावा वह अपनी पत्नी की सिम अपने फोन में डालकर उसके घरवालों को भी मैसेज करता रहा। ताकि उसके घरवालों को शक न हो। लेकिन तीन दिन बाद चार्लोट के पिता को शक हुआ तो उन्‍होंने लिविंग रूम में बेटी की लाश पड़ी हुई देखी।

गौरतलब है कि चार्लोट की साल 2008 में देवेंद्र से मुलाकात हुई थी, जब वह अपने पिता के साथ भारत घूमने आई थी। इसके बाद दोनों ने 2010 में गोवा में शादी कर ली। शादी के बाद देवेंद्र भी ब्रिटेन आ गया, लेकिन बाद में दोनों के रिश्‍तों में खटास आने लगी। चर्लोट देवेंद्र से खुश नहीं थी और उससे तलाक लेना चाहती थी।

Related posts