पंजाब – हिमाचल सीमा क्षेत्र पर सुरंगद्वारी में गोलीबारी की घटना, महिला की मौत, युवक घायल, आरोपी फरार

पंजाब – हिमाचल सीमा क्षेत्र पर सुरंगद्वारी में गोलीबारी की घटना, महिला की मौत, युवक घायल, आरोपी फरार

दौलतपुर चौक (ऊना)
एसआई सुरजीत सिंह ने हिमाचल पंजाब सीमा पर गोलीबारी की घटना में एक युवक के घायल होने और एक महिला की मौत की पुष्टि की है। पुलिस गोलीबारी के घटनास्थल को पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित कर रही है।

दौलतपुर चौक ढोलवाह रोड के अंतर्गत हिमाचल पंजाब सीमा पर सुरंगद्वारी के नजदीक गोलीबारी की घटना हुई है। इसमें एक महिला की मौत हो गई है जबकि एक युवक घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे जिला होशियारपुर के अंतर्गत थाना गढ़दीवाला के गांव टेंटपला का रहने वाला रजनीश (36) पुत्र सुखराम जब अपनी मासी रक्षा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंजाब से दौलतपुर चौक आ रहा था।

जैसे ही पंजाब-हिमाचल सीमा पर सुनसान क्षेत्र में पहुंचा तो पहले से हमले की फिराक में बैठे रिश्ते में रजनीश के भतीजे ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस घटना में रक्षा देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल रजनीश को सीएचसी दौलतपुर चौक लाया गया। रजनीश की दाहिनी बाजू में गोली लगी थी। प्राथमिक उपचार के बाद रजनीश को क्षेत्रीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। उधर चौकी प्रभारी एसआई सुरजीत सिंह ने हिमाचल पंजाब सीमा पर गोलीबारी की घटना में एक युवक के घायल होने और एक महिला की मौत की पुष्टि की है। साथ ही बताया कि पुलिस गोलीबारी के घटनास्थल को पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित कर रही है कि मामला हिमाचल क्षेत्र का है अथवा पंजाब क्षेत्र का। जबकि आरोपी फरार है।

Related posts