पंचायत घर से कंप्यूटर और अन्य सामान चोरी

पधर (मंडी)। द्रंग विकास खंड की सियुन ग्राम पंचायत कार्यालय भवन का ताला तोड़ कर चोरों ने कंप्यूटर सिस्टम और अन्य सामान उड़ा लिया। पंचायत प्रधान की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत रात्रि चोरों ने सियुन पंचायत घर का ताला तोड़ कर वहां से हजारों का कंप्यूटर सिस्टम के अलावा रूम हीटर, प्रिंटर, 385 रुपये की नकदी उड़ा ली। इसके बाद चोरों ने समीप के मिडिल स्कूल हिमरी गंगा के कार्यालय में भी कमरे के ताले तोड़ डाले।
पंचायत प्रधान नागेश्वरी देवी ने बताया कि जब सुबह पंचायत सचिव, चौकीदार के साथ पंचायत कार्यालय पहुंची तो कमरों के ताले टूटे हुए थे और दरवाजे खुले पाए गए। चोरों ने पंचायत कार्यालय से कंप्यूटर सिस्टम, प्रिंटर, रूम हीटर और 385 रुपये नकदी पर हाथ साफ कर डाला। चोरों ने कमरों के भीतर रखा सामान भी इधर-उधर बिखेर दिया। समीप के मिडिल स्कूल के कमरों के भी चोरों ने ताले तोड़ डाले। उन्होंने यहां से एक शीशा चुरा डाला। पंचायत प्रधान ने चोरी की वारदात की सूचना पधर थाना को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया है। चोरी मामले के कुछ साक्ष्य भी पुलिस टीम ने मौके से जुटाए।
उधर, मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी संजीव सूद ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने रात्रि गश्त तेज कर दी है।

Related posts