नौजवान सभा ने बालीचौकी में किया चक्का जाम

बालीचौकी (मंडी)। मंडी-डीडर रूट पर बस न चलाने से गुस्साए जनवादी नौजवान सभा के बैनर तले स्थानीय लोगों ने सोमवार को बालीचौक में चक्का जाम किया। परिवहन निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एसडीएम गोहर डीआर धीमान ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह लोगों को शांत किया और मंगलवार को उपायुक्त के साथ इस मांग पर वार्ता करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने चक्का जाम खोल दिया।
जनवादी नौजवान सभा के कार्यकर्ता मंडी-डीडर सड़क पर बस सेवा शुरू करने की मांग को लेकर पिछले 27 दिनों से क्रमिक अनशन पर बैठे हैं। समाधान न होने पर सोमवार को सभा के बैनर तले स्थानीय लोगों ने सड़कों पर उतर कर बालीचौकी में चक्का जाम किया। नायब तहसीलदार बालीचौकी कृष्ण ठाकुर ने चक्का जाम करने वाले लोगों को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन लोग अपनी मांग पर अड़े रहे। सभा के सचिव महेंद्र राणा जगदीश व जयबंती ठाकुर ने कहा जब तक उनकी मांग को नहीं माना जाता है। तब तक आंदोलन जारी रहेगा।
पुलिस चौकी प्रभारी बालीचौकी अश्वनी कुमार ने सभा के पदाधिकारियों को उपमंडल अधिकारी नागरिक गोहर के वार्ता के लिए मौके पर आने का आश्वासन दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम खोला। एसडीएम डीआर धीमान बालीचौकी लोगों का गुस्सा शांत किया और मंगलवार को उपायुक्त मंडी कार्यालय में वार्ता के लिए बुलाया। इस मौके पर सभा के संयोजक मीर चंद, जनक कुमार, इंद्र कुमार व सुरेंद्र कुमार आदि लोग मौजूद थे।

Related posts