निगम की दो बसें भिड़ीं, दो दर्जन घायल

नादौन (हमीरपुर)। विकास खंड नादौन के दंगड़ी से कांगू सड़क मार्ग पर छियाली दा टियाला में दो निगम की बसें भिड़ गई हैं। हादसे में करीब दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं। इनमें से 10 यात्रियों को गहरी चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं आरएम हमीरपुर ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुजानपुर से कालका जा रही निगम की बस नंबर एचपी72-1228 दिल्ली से हमीरपुर आ रही बस नंबर एचपी67-3015 से टकरा गई है। तीखे मोड़ पर बसें अनियंत्रित होकर भिड़ गई। हादसे में करीब दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं। मामूली घायलों को स्थानीय क्लीनिकों में उपचार दे दिया गया है। जबकि अन्य घायलों को 108 एंबुलेंस से क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर रेफर कर दिया गया है। घायलों में दो स्कूली छात्राएं भी हैं। दुर्घटना में बसों के चालक परिचालकों को भी चोटें आई हैं। हादसे के बाद मामूली घायलों ने किराए के वाहनों से स्थानीय क्लीनिकों में पहुंचकर उपचार करवा लिया है। पुलिस ने दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।
उधर, पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा का कहना है कि पुलिस ने दिल्ली से हमीरपुर आ रही निगम की बस के चालक के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

घायलों की सूची
पुष्पा देवी (62), सुमन कुमारी (32), नीलम कुमारी (46), सरिता देवी (47), जसवंत सिंह (70), सोम दत्त (36), संतोष, मीनाक्षी (15), पुष्पा (62) और जगन्ननाथ (70) को क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Related posts

Leave a Comment