नशे में धुत ड्राइवर ने खाई में गिराई बस, टला बड़ा हादसा

मंडी : मंडी जिले से करीब 60 किलोमीटर दूर गोहर के जाहल में देर शाम एक निजी बस के खाई में गिरने का मामला सामने आया है। इस हादसे में ड्राइवर व कंडक्टर को मामूली चोटें आई हैं।
जानकारी के अनुसार बस में सुंदरनगर के किसी निजी स्कूल के छात्र व स्टॉफ सहित देवीदढ़ में पिकनिक मनाने आए हुए थे, लेकिन चालक के शराब के नशे में धुत होने के चलते स्कूल स्टॉफ ने बस में जाने से मना कर दिया और स्कूल स्टॉफ का यह फैसला एक बड़े हादसे को भी टाल गया। अगर बस में छात्र होते तो हादसा गंभीर हो सकता था। इस दौरान निजी बस के चालक व परिचालक ने शराब पी ली। इस बात को लेकर बस के चालक, परिचालक के साथ स्कूल स्टाफ की काफी कहासुनी हुई। अंत में ड्राइवर की हालत को देखते हुए स्टॉफ ने बस में न जाने का फैसला लिया।
बस को खाली वापस भेज दिया। अभी देवदढ़ से बस 8 किलोमीटर दूर जाहल में ही पहुंची थी कि बस हादसे का शिकार हो गई। वहीं डी.एस.पी. हितेश लखनपाल ने बताया कि बस करीब 15-20 फीट खाई में गिरी है। बस में ड्राइवर व कंडक्टर ही सवार थे, उन्हें मामूली चोटें आई हैं और बस ड्राइवर बस छोड़ कर घटनास्थल से फरार हो गया है। पुलिस ने घटना स्थल का दौरा कर ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के मामले में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आपको बता दें कि मंडी का देवीदढ़ एक पिकनिक स्पॉट है और यहां विभिन क्षेत्रों के स्कूली बच्चे पिकनिक मनाने आते हैं।

Related posts