नरेंद्र मोदी बनेंगे जनता के लिए ‘परेशानी’

15 दिसंबर को नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों के लिए परेड ग्राउंड मंगलवार को पुलिस के हवाले हो जाएगा। पुलिसकर्मियों की तैनाती के बाद पूरा मैदान सील कर दिया जाएगा।

सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा
सोमवार को गढ़वाल रेंज कार्यालय में डीआईजी अमित सिन्हा ने रैली की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। सिन्हा ने 15 दिसंबर को परेड ग्राउंड की ओर जाने वाले विक्रमों का रूट पहले से तय करने के लिए कहा। परेड ग्राउंड के पास रैली के दिन कोई दुकान नहीं खुलेगी।

पढ़ें, दलाई लामा की सुरक्षा में थे इनके पूर्वज

तिब्बती मार्केट बंद रहेगा, संडे मार्केट भी नहीं लगेगा। इसके अलावा परेड ग्राउंड के पास धरने पर बैठे विभिन्न संगठनों को भी हटाने की तैयारी की जा रही है। डीआईजी ने रूट प्लान जल्द जारी करने का निर्देश भी दिया।

बैठक में डीएम बीवीआरसी पुरुषोत्तम ने कहा कि ऋषिकेश से आने वाली बसों की पार्किंग रेसकोर्स, छोटे वाहनों की रेंजर्स ग्राउंड, चकराता से आने वाले बड़े वाहनों की केवी हाथीबड़कला, छोटे वाहनों की गांधी पार्क के पास एमडीडीए पार्किंग और रायपुर से आने वाले वाहनों की डालनवाला पुलिस चौकी के पास पार्किंग करवाई जाए।

पढ़ें, आपदा के जख्म भरेगी इन पौधों की महक

बैठक में एसएसपी केवल खुराना, सीडीओ ज्योति नीरज खैरवाल, एडीएम हरक सिंह रावत, सिटी मजिस्ट्रेट जीसी गुणवंत, एसपी देहात मणिकांत मिश्र, सीओ मसूरी जया बलूनी, लोक निर्माण विभाग, पुलिस व एलआईयू के अधिकारी शामिल रहे।

पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान
15 दिसंबर को आईएमए की पासिंग आउट परेड (पीओपी) और मोदी की रैली के मद्देनजर पुलिस शहर में लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। शहर की सीमाओं पर भी चौकसी बरती जा रही है।

Related posts