दो किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार

कुल्लू। निरमंड क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों को चरस के साथ दबोचा है।
पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। नई साल में कुल्लू में चरस का यह पहला मामला है। एएसपी संदीप धवल ने बताया कि आरोपियाें को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है।
पुलिस का एक दल गुप्त सूचना के आधार पर हेड कांस्टेबल अमर सिंह की अगुवाई में नाका लगाकर लोगों की तलाशी कर रहा था। इसी दौरान पुलिस को सामने देखकर युवकों ने वहां से अफरातफरी में खिसकने की कोशिश की।
पुलिस ने शक के आधार पर दोनाें युवकों को तलाशी के लिए रोका तो उनसे दो किलो चरस बरामद हुई। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी संदीप धवल ने बताया कि युवकों की पहचान हरियाणा के सोनीपत की तहसील गोहाना गांव जगशी सुरेंद्र कुमार और धर्मपाल के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया को अमल में ला रही है।

आंगन से मोटरसाइकिल ले गए चोर
कुल्लू। आनी में शवाड़ में घर के बाहर पार्क मोटर साइकिल को चोर ले गए। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दिए शिकायतपत्र में आनी के शवाड़ निवासी राजेश कुमार ने कहा कि 29 दिसंबर को उसने अपने घर के आंगन में मोटरसाइकिल को पार्क किया था। सुबह देखा तो मोटरसाइकिल पार्किंग से गायब था। उन्होंने क्षेत्र में जाकर मोटसाइकिल तलाश किया तो लेकिन वहां नहीं मिला। एएसपी संदीप धवल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts