दिल्ली ने अंबाला को दी शिकस्त

चौगान मैदान में चल रहे चौथे आल इंडिया ओएनजीसी फुटबाल फेस्टिवल में शुक्रवार को दिल्ली ने अंबाला को 3-1 से शिकस्त दी। केरल ने देहरादून को 2-1 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

प्रदेश फुटबाल संघ के महासचिव दीपक शर्मा ने बताया कि दिल्ली से विजय ने मैच के 17वें मिनट में पहला गोल किया। इसके बाद अंबाला के विजेंद्र ने मैच के 30वें मिनट में गोल कर टीम को 1-1 से बराबर कर दिया।

पहले हाफ तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं। दूसरे हाफ का खेल शुरू होते ही दिल्ली ने आक्रामक खेल दिखाया। मैच के 50वें मिनट में नुन्नू के गोल से स्कोर 2-1 हो गया। इसके बाद 67वें मिनट में सोफीन जॉन ने गोल कर दिल्ली को 3-1 से अजय बढ़त दिलाई।

इसके बाद देहरादून एवं कोवाल्म केरल के बीच मैच हुआ। इसमें दोनों टीमें पहले हाफ में 1-1 से बराबर थीं। केरल से वेनिस्टोन ने पहला गोल मैच के 39वें मिनट में किया। देहरादून से सागर ने 40वें मिनट में गोल कर टीम को बराबरी तक पहुंचाया।

दूसरे हाफ में वेनिस्टोन ने 59वें मिनट में एक बेहतरीन गोल कर टीम को जीत दिला दी। केरल ने देहरादून को 2-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इससे पहले वीरवार देर शाम दूधिया रोशनी में खेले गए कोवाल्म केरल एवं चंडीगढ़ के मैच में केरल ने चंडीगढ़ को 3-2 से हराया।

केरल के वेनिस्टोन ने टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक लगाई। उन्होंने मैच के 16वें, 57वें तथा 68वें मिनट में गोल किए। चंडीगढ़ से संदीप और हरदीप ने एक-एक गोल किया।

शनिवार को खेले जाने वाले मैच

एचपीएफए के पीआरओ सत्यदेव शर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह पहला मैच सुबह 10 बजे देहरादून बनाम चंडीगढ़, दूसरा मैच बाद दोपहर तीन बजे मध्यप्रदेश बनाम दिल्ली और तीसरा मैच शाम पांच बजे एचपीएफए यूथ बनाम कोवाल्म केरल के बीच खेला जाएगा।

Related posts