ताईक्वांडो प्रतियोगिता में आदित्य ने झटका गोल्ड

शिमला : राज्य स्तरीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता के पहले दिन जूनियर ब्वायज अंडर-51 किलोग्राम वेट वर्ग में शिमला के आदित्य ने स्वर्ण पदक झटका जबकि शिमला के रमेश ने रजत और चौपाल के नितिन ने कांस्य पदक हासिल किया। जूनियर ब्वायज अंडर-48 किलोग्राम वेट वर्ग में शिमला के राहुल ने स्वर्ण और सोलन के अनिल ने रजत पदक हासिल किया। इसके अलावा सब जूनियर गल्र्स 38 से 41 किलोग्राम वेट वर्ग में रितिका ने स्वर्ण व सुमन ने रजत पदक हासिल किया।

सब जूनियर गल्र्स 41 से 47 किलोग्राम वेट वर्ग में शिमला की पूनम ने स्वर्ण व चौपाल की कमला ने रजत, सब जूनियर गल्र्स 35 से 38 किलोग्राम वेट वर्ग में चौपाल की अंजना ने स्वर्ण, सोलन की प्रीति ने रजत, 26 से 29 किलोग्राम वेट वर्ग में शिमला की प्रीति ने स्वर्ण और बिलासपुर की मानवी ने रजत, 29 से 32 किलोग्राम वेट वर्ग में ठियोग की स्वेजा ने स्वर्ण, मंडी की ईतिका ने रजत पदक हासिल किया।

लड़कों के 42 से 45 किलोग्राम वेट वर्ग में सोलन के सूरज ने स्वर्ण, बिलासपुर के अनुज ने रजत जबकि 27 से 29 किलोग्राम वेट वर्ग में सोलन के राहुल ने स्वर्ण और ठियोग के अंकुश ने रजत पदक हासिल किया। इंदिरा गांधी राज्य खेल परिसर में शुरू हुई ताईक्वांडो प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट विशाल बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए।

Related posts