जेई पर हमला करने वाला गिरफ्तार

कुल्लू। पहनाला में बिजली बोर्ड के जेई पर खुखरी से हमला कर उसे अगवा करने का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कुल्लू कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 16 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुष्टि डीएसपी कुल्लू संजय शर्मा ने की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जरी क्षेत्र के सिकंदर को पुलिस ने गुरुवार देर शाम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के पास से जेई को अगवा करने के प्रयास में प्रयोग लाई गई कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है। इसके बाद शुक्रवार को आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया। यहां से कोर्ट ने आरोपी को 16 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी ने गत नौ सितंबर को बिजली बोर्ड के जेई पर उस समय हमला किया था, जब वह पहनाला में कार्य का निरीक्षण करने गए थे। आरोपी ने जेई पर हमला कर अपनी गाड़ी में डाल उन्हें अगवा करने का भी प्रयास किया। लेकिन जेई ने किसी प्रकार गाड़ी से छलांग लगा कर अपनी जान बचाई थी। इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा था।
डीएसपी कुल्लू संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। यहां से आरोपी को 16 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।

Related posts