जातर मेले में सबलेटिंग बर्दाश्त नहीं

कुल्लू। जिला स्तरीय पीपल जातर मेले को लेकर नगर परिषद ने कमर कस ली है। प्लाटों की सबलेटिंग के मामलों पर नजर रखने के लिए नप ने कमेटियों का गठन भी कर लिया है। सबलेटिंग में शामिल पाए जाने वालों लोगों के खिलाफ नप ने कड़ी कार्रवाई का प्रावधान किया है। जिला मुख्यालय ढालपुर में पीपल जातर मेला 28 अप्रैल से आरंभ होगा।
तीन दिवसीय इस मेले के सफल आयोजन को लेकर नप परिषद कुल्लू ने छह सब कमेटियों का गठन किया है। नगर परिषद की शनिवार को हुई बैठक में मेले के आयोजन को लेकर पार्षदों को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई। बैठक की अध्यक्षता नप अध्यक्ष ऋषभ कालिया ने की। बैठक में कहा गया कि मेले में किसी तरह की सबलेटिंग नहीं होने दी जाएगी। सभी कमेटियों की कमान नप अध्यक्ष ऋषभ कालिया के हाथ में रहेगी।
अलाटमेंट कमेटी में नप उपाध्यक्ष मुनीश शर्मा, विजय शर्मा, टैहल सिंह, अरुण कंबोज और सोहन लाल को शामिल किया है। कल्चर कमेटी में उपाध्यक्ष मुनीश शर्मा, मोनिषा सूद, मौहलता, शन्नो देवी, कुबजा देवी, केकती देवी, सोहन लाल, महेंद्र सिंह सौंढा तथा अंजला शर्मा, स्पोर्ट्स कमेटी में ऋषभ कालिया, मुनीश शर्मा, अरुण कंबोज, विजय शर्मा, सोहन लाल तथा महेंद्र सिंह सौंढा, रिसेप्शन कमेटी में नप अध्यक्ष ऋषभ कालिया और उपाध्यक्ष मनु शर्मा सहित सभी 11 पार्षदों को शामिल किया है।
अकोमोडेशन एंड कैटरिंग कमेटी में मोनिषा सूद, कुबजा देवी, शन्नो देवी, मौहलता, केकती देवी, सोहन लाल, अरुण कंबोज तथा विजय शर्मा, फंड रेजिंग कमेटी में नप उपाध्यक्ष मुनीश शर्मा, मोनिषा सूद, टैहल सिंह, अरुण कंबोज, सोहन लाल और महेंद्र सिंह सौंढ़ा को शामिल किया है। अध्यक्ष ऋषभ कालिया ने कहा कि मेले को यादगार मनाया जाएगा। लोगों के मनोरंजन के लिए खेलकूद के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन सफलता से किया जाएगा।

Related posts