चोरी हुई बोलेरो का नहीं मिल सका कोई सुराग

पांवटा साहिब(सिरमौर)। शिलाई क्षेत्र के विधायक बलदेव तोमर के पांवटा आवास से चोरी बोलेरो गाड़ी का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। पांवटा से पड़ोसी राज्यों में पुलिस जांच टीमें भेजी गई हैं। उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पंजाब व हरियाणा राज्यों की पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है जिससे चोर गिरोह को दबोचा जा सके।
शिलाई क्षेत्र के विधायक बलदेव तोमर के पांवटा आवास से विगत बुधवार को बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई थी। पुलिस ने हिमाचल की सीमा पर स्थित बहराल व यमुनाघाट बैरियरों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं जिससे देर रात को निकले वाहनों बारे पता चल सकें लेकिन चोरी हुई शिलाई के विधायक के भाई की एचपी17बी-5009 बोलेरो गाड़ी बारे सीसीटीवी फुटेज जानकारी नहीं मिल सकी। विधायक के परिजन व समर्थक अपने स्तर पर भी क्षेत्र में चोरी हुए वाहन की तलाश में जुटे हैं। पड़ोसी राज्यों के संदिग्ध स्थलों पर भी स्थानीय पुलिस टीमें भेजी गई हैं लेकिन चार दिन बाद भी कोई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है। विगत शुक्रवार को एसपी सिरमौर ने भी पांवटा पहुंचकर इस मामले में हुई अब तक जांच बारे रिपोर्ट ली।
उधर, डीएसपी पांवटा एनएस नेगी ने कहा कि पड़ोसी राज्यों व पांवटा क्षेत्र में चोरी हुई गाड़ी की तलाश जारी है। पुलिस टीमें मिर्जापुर, रोपड़, सहारनपुर व अंबाला भेजी गई हैं।
इस मामले के बाद हिमाचल के पड़ोसी राज्यों से लगते बैरियरों की फुटेज खंगाली गई है। इन बैरियरों से चोरी का वाहन नहीं गुजरा है। इसलिए पुलिस आसपास क्षेत्र की मोबाइल डिटेल निकलवा रही है जिससे देर रात को मोबाइल से नए नंबरों की बातचीत वाले नंबर ट्रेस हो सकें।

Related posts