चेकिंग के लिए कार रोकी, तो भिड़ा छात्र

सीट बेल्ट पहने बिना कार चला रहे बीकॉम छात्र को घंटाघर पर चेकिंग के दौरान पुलिस को रोकना महंगा पड़ गया। दबंग कार चालक ने पुलिस को पिता की हेकड़ी दिखाते हुए चालान के लिए कागज तक नहीं दिए। पिता के मौके पर पहुंचने के बाद कार सीज कर दी गई, जबकि छात्र को माफी मांगने के बाद छोड़ दिया गया।

घंटाघर पर चेकिंग कर रही थी पुलिस
सोमवार रात सीट बेल्ट अभियान के तहत धारा चौकी पुलिस घंटाघर पर चेकिंग कर रही थी। तभी यूए 07 एस 8899 कार सवार शिवम त्यागी निवासी वसंत विहार को पुलिस ने रोका। कार रोकते ही बीकॉम छात्र दबंगई पर उतर आया। पुलिस कर्मियों ने उससे चालन काटने के लिए कार से नीचे उतरने को कहा तो वह नीचे नहीं उतार।

पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उसने पिता की पहुंची की धमकी दे डाली। छात्र ने ऐसा रोब दिखाया कि पुलिस छात्र से कार की चाबी और कागजात तक नहीं ले पाई। बाद में छात्र के पिता मौके पर पहुंचे। इस दौरान भी पुलिस और पिता-पुत्र के बीच काफी देर तक खींचातानी चलती रही। बाद में पुलिस दोनों को कार समेत कोतवाली ले गई। जहां आरोपी छात्र को माफी मांगने पर छोड़ दिया गया। जबकि कर सीज कर दी गई है।

डीजीपी से मिले पार्षद
शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर विधायक राजकुमार के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों ने डीजीपी सत्यव्रत से मुलाकात की। इस दौरान शहर में जाम, चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी के मामले उठाए गए। डीजीपी ने जल्द स्थिति में सुधार का आश्वासन दिया। इस मौके पर डा. बिजेंद्र पाल, अशोक कोहली, नीनू सहगल, अर्जुन सोनकर, अजय सोनकर, राजेश चौधरी आदि पार्षद मौजूद रहे। उधर, चौकी इंचार्जों के साथ बैठक में एसएसपी केवल खुराना ने किसी भी तरह की लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

Related posts