चाकू से गोदकर युवक की हत्या , गुस्साए परिजनों ने हत्यारे के घर में लगाई आग, तनाव

चाकू से गोदकर युवक की हत्या , गुस्साए परिजनों ने हत्यारे के घर में लगाई आग, तनाव

मेरठ
Murder in Meerut: मेरठ जनपद में मोदीपुरम के दुल्हैड़ा गांव में शराब के नशे में धुत दो युवकों ने घर में घुसकर एक युवक की चाकू से वार कर हत्या कर दी। वहीं बीच-बचाव में आए उसके चाचा वीर सिंह को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना के विरोध में राजपूत समाज के लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी, जिससे गांव में तनाव पैदा हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत किया। पुलिस ने दीपक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

उधर, सूचना मिलते ही एसपी सिटी, सीओ दौराला समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पीड़ित पक्ष के लोगों का कहना है कि जब तक आरोपियों का घर जेसीबी से ध्वस्त नहीं होगा, तब तक दीपक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

फायर ब्रिगेड की टीम बुलाकर बुझवाई आग
युवक की हत्या के बाद आरोपी के घर में आग लगा दी गई थी। वहीं पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलवाया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया गया कि मैन रास्ते से करीब 200 मीटर अंदर गली में आरोपी का मकान था। जिस वजह से टीम को पानी का पाइप ले जाने में दिक्कत हुई।

आरोपी के घर चले बुलडोजर, परिजनों को मिले 50 लाख का मुआवजा
मृतक के चाचा वीर सिंह ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ चुके हैं। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी देते हुए सीओ दौराला और एसपी सिटी से कहा कि आरोपियों के घर पर बुलडोजर से कार्रवाई की जाए और 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। जब तक आरोपी पर गैंगस्टर की कार्रवाई और बुलडोजर से कार्रवाई नहीं होगी, तब तक शव को उठने ने नहीं दिया जाएगा।

वहीं गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए आईजी प्रवीण कुमार और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। आईजी का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि हत्यारोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। बताया गया कि युवक की हत्या करने वाला आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। वह जमानत पर बाहर आया हुआ है।

Related posts