खेलते-खेलते कुचल डाला बालक

रोहडू। उपमंडल के अंतर्गत बाड़ी गांव में मंगलवार शाम एक गाड़ी ने छह साल के बच्चे को कुचल डाला। इस सड़क हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आगामी कार्रवाई करने में जुट गई है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ के बरेड़ी गांव निवासी निर्मल सिंह मंगलवार शाम करीब पांच बजे अपनी बोलेरो जीप सीएच 03डब्लयू 9415 में जगोठी से रोहडू की ओर आ रहा था। बाड़ी के समीप नेपाली मूल का छह वर्षीय बच्चा विवस अपने दोस्तों के साथ सड़क पर खेल रहा था। इसी बीच विवस खेलते-खेलते चलती गाड़ी के नीचे आ गया। गाड़ी ने विवस के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया था। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर बोलेरो जीप तथा चालक निर्मल सिंह (48) को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने बच्चे के शव का सिविल अस्पताल रोहडू में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
डीएसपी रोहडू राजकुमार चंदेल ने बताया कि बच्चे की मौत मौके पर ही हो गई थी। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी चालक चंडीगढ़ का रहने वाला है।

Related posts

Leave a Comment