क्या संजय दत्त ने छुट्टी के लिए झूठ बोला?

मुंबई: अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर विवादो में घिर गए है। 1993 के मुंबई बम विस्फोटों के मामले में यरवदा जेल में बंद संजय दत्त ने जेल प्रशासन को छुट्टी के लिए आवेदन दिया था, जिसे मंजूर कर लिया गया है। इस पैरोल के मंजूर होने के बाद संजय दत्त आज जेल सेे बाहर आ सकते हैं। लेकिन संजय दत्त की छुट्टी इसलिए विवादो में है कि उन्होंने छुट्टी के लिए जो तर्क दिए है, क्या वह सही हैं।

दरअसल, संजय ने अपने आवेदन में तीन बातों का जिक्र कर जेल प्रशासन से छुट्टी मांगी थी। पहले ये कि संजय की तबीयत खराब हैं, दूसरी यह कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता बीमार है और तीसरी यह कि संजय दत्त की बेटी बीमार हैं। परंतु कहा जा रहा है कि दो दिन पहले ही 5 दिसंबर को मीडिया ने मान्यता को एक पार्टी में शिरकत करते हुए देखा था।

तो सवाल यह है कि अगर मान्यता सच में बीमार है, तो वह पार्टी में क्या कर रही थी। सवाल तो यह भी उठ रहा है कि क्या संजय दत्त अपने स्टारडम का फायदा उठा रहे हैं। अगर ऐसा हैं तो आम लोगो का इस पर सवाल खड़ करना तो बनता हैं। गौरतलब है कि इससे पहले संजय दत्त ने 15 दिनों का फरलो (छुट्टी) भी लिया था, जिसे मेडिकल आधार पर अक्‍टूबर में और 15 दिनों के लिए बढ़वा लिया था।

Related posts