कोटखाई के आधे बाजार में 78 घंटे से बत्ती गुल

कोटखाई (शिमला)। कोटखाई के आधे बाजार में 78 घंटे से बिजली की आपूर्ति गुल है। शनिवार को हल्की आंधी से बाजार में बिजली गुल हो गई थी, तब से लेकर विभाग आपूर्ति बहाल नहीं कर पाया है। इससे व्यापारियों को खासी दिक्कतें पेश आ रही हैं।
कोटखाई में वैसे तो बिजली की आंख मिचौली का खेल लंबे समय से चल रही है, लेकिन 78 घंटे से यहां के बाजार में बिजली की आपूर्ति बिल्कुल ठप पड़ी है। इस कारण, व्यापारियों समेत आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों बच्चों की वार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं। बिजली न होने से बच्चे भी पढ़ाई नहीं कर पा रहे। बिजली न होने से एटीएम मशीन भी बंद पड़ी हैं। इस कारण, लोगों को पैसों की निकासी भी नहीं कर सके। स्थानीय निवासी राजेश सूद, अर्जुन बरागटा, विश्व बंधु सूद, हरविंद शर्मा, विक्रांत शर्मा, नरेश टेक्टा, सतीश कुमार, बिहारी लाल, राजीव, राकेश स्तान, सोनू खाकटा, सुनील गुप्ता, सुधीर गुप्ता, मोहिंद्र, दिलदास मेहता, सरवन, शिला बेक्टा, ऊमा देवी, पिंकी, नरेंद्र थापा और गीता थापा ने बताया कि बिजली बोर्ड से जब समस्या के समाधान की गुहार लगाई जाती है, तो कोई संतोषजनक उत्तर तक नहीं मिलता। उन्होंने बोर्ड के उच्चाधिकारियों से मामले में पहल करके समस्या का उचित समाधान करने की मांग की है।
विद्युत बोर्ड के कनिष्ठ अभियंता विपिन कश्यप ने बताया कि आसमानी बिजली गिरने से ट्रांसफार्मर जल गया है। यहां के लिए नया ट्रांसफार्मर मंगवाया गया है। बुधवार शाम तक बिजली की आपूर्ति बहाल करने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

Related posts