किन्नौर में दिन भर गुल रही बत्ती

सांगला(किन्नौर)(विशेश्वर नेगी)जनजातीय जिला किन्नौर में गुरूवार सुबह से ही बिजली आपूर्ति ठप रही। जिससे आम लोगों को भारी परेशानियों से दो चार होना पड़ा। बिजली आपूर्ति न होने के कारण सरकारी और गैस सरकारी कार्यालय में भी लोगों को परेशानियों से दो चार होना पड़ा। जबकि क्षेत्र में स्वास्थ्य संस्थानों में भी मरीजों के टेस्ट तक नहीं हो पाए। जिससे दिन भर लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
रिकांगपिओ, सांगला, टापरी, भावानगर,चौरा, पूह सहित जिला की सभी पंचायतों में बिजली आपूर्ति बंद रही। जिससे पूर्व प्रधान निचार वीरेंद्र नेगी, भाजपा के निचार मंडल अध्यक्ष निहाल चारस, पूह मंडल अध्यक्ष अजेंद्र नेगी, कल्पा मंडल अध्यक्ष कुंदन ज्ञाछो नेगी सहित अन्य लोगों का कहना है कि बिजली आपूर्ति न होने के कारण दिन भर लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना है कि बिजली न होने के कारण दिन भर सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में काम ठप रहा। जबकि अस्पतालों में भी लोगों को भारी परेशानियों से दो चार होना पड़ा।
इधर,इस बारे में बिजली बोर्ड के एक्सईएन अजीत नेगी ने कहा कि कोटला में बड़ा ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है। इसे लगाने के लिए वीवार को बिजली की आपूर्ति बंद की गई थी।

Related posts