कंडवाल में दो हादसों में गई दो की जान

कंडवाल (कांगड़ा)। पुलिस चौकी कंडवाल के अंतर्गत दो सड़क दुर्घटनाओं में दो वाहन चालकों की मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग-एक पर स्थित हिलटाप मंदिर के नजदीक सड़क हादसे में कार चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गुलशन कुमार (30) पुत्र रमेश कुमार निवासी पठानकोट के रूप में हुई है। गुलशन कार लेकर पठनकोट से डमटाल की तरफ जा रहा था। जबकि बजरी सेे भरा हुआ ट्रक हिलटाप मंदिर के पास सड़क किनारे खड़ा था। कार चालक जैसे ही भदरोआ मोड़ से आगे पहुंचा तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई और मंदिर के पास साइड में खड़े ट्रक से टक्कर के बाद नीचे जा घुसी। कार की गति इतनी ज्यादा थी कि उसके परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने कार चालक को काफी मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे से निकाला और उसे तुरंत पठनकोट के निजी अस्पताल ले गए। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं कंडवाल पुलिस के हेड कांस्टेबल वीर सिंह, आरक्षी शशिपाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
वहीं एक अन्य मामले में भदरोआ में एक सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अमनदीप (21) पुत्र गुरदाबर सिंह निवासी हगवाल (टिप्परी) बाइक को लेकर पठानकोट से वापस घर आ रहा था। बाइक पर पीछे संजय कुमार (27) पुत्र जसवंत सिंह निवासी थपकौर भी बैठा हुआ था। इस दौरान एक कार कंडवाल से पठानकोट की तरफ जा रही थी। फोरेस्ट डिपो भदरोआ के सामने बाइक के साथ कार की भिड़ंत हो गई। बाइक चालक अमनदीप की मौके पर मौत हो गई। जबकि संजय गंभीर घायल हो गया। घटना के तुरंत बाद घबराया कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से संजय को पठानकोट के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं कंडवाल पुलिस को सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल अशोक कुमार, आरक्षी संजय कटोच, आरक्षी नरेंद्र सिंह ने शव को कब्जे में लेकर नूरपुर अस्पताल भेज दिया। डीएसपी नूरपुर राजेंद्र जसवाल ने बताया कि पुलिस ने मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts