इनामी बदमाश मुकेश ठाकुर मुठभेड़ में ढेर, बैंक लूटकांड में था वांछित

इनामी बदमाश मुकेश ठाकुर मुठभेड़ में ढेर, बैंक लूटकांड में था वांछित

आगारा
आगरा में कुख्यात बदमाश मुकेश ठाकुर को पुलिस ने सोमवार तड़के मुठभेड़ में ढेर कर दिया। राजस्थान के बसेड़ी निवासी मुकेश ठाकुर ने अपने गैंग के साथ इरादत नगर में केनरा बैंक में डकैती डाली थी। इसके बाद वह फरार चल था। उसके अन्य साथी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। 

बदमाश मुकेश ठाकुर पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने रविवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया। सोमवार तड़के रायफल बरामदगी को ले जाते समय बदमाश ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। 

मुकेश ठाकुर ने अपनी गैंग के साथ 15 फरवरी को थाना इरादत नगर क्षेत्र के खेड़िया स्थित केनरा बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने उसके अन्य साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुकेश ठाकुर फरार था। पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी। 

देर रात पुलिस ने किया था गिरफ्तार
आईजी नवीन अरोड़ा ने बताया कि वांछित बदमाश मुकेश ठाकुर को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ में पता चला कि उसने किसी को मारने की सुपारी ली थी। इसके लिए असलहा की व्यवस्था कर रहा था। पुलिस उसे असलहा बरामदगी के लिए लेकर गई थी। 

थाना सदर क्षेत्र में बीएसएनएल मैदान के पास बदमाश ने पुलिसवालों को धक्का दिया और पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में मुकेश ठाकुर गोली लगने से घायल हो गया। एसएन मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
मुठभेड़ के दौरान एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही भी चोटिल हो गए। उन्हें भी उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। 

Related posts