आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देश भर में सामूहिक उपवास का किया एलान

आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देश भर में सामूहिक उपवास का किया एलान

आम आदमी पार्टी लगातार केजरीवाल की गिरफ्तारी को राजनीतिक षड़यंत्र के तहत फ़साने की बात कर रही है । जिसके लिए पार्टी विधानसभा के भीतर और बाहर पुरजोर तरीके से इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है ।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की ज्यूडीशियल कस्टडी में तिहाड़ जेल भेजा है। कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सामूहिक उपवास रखने का एलान किया है।

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 7 अप्रैल को देशभर में सामूहिक उपवास किया जाएगा। आप के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी नेता 7 अप्रैल को जंतर-मंतर पर सामुहिक उपवास रखेंगे।

केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई
सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। केजरीवाल ने कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका दायर की है। इसके बाद हाईकोर्ट ने ईडी से जवाब मांगा था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को अपना जवाब पेश किया।

Related posts