आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्दों के घिरे होने की आशंका

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्दों के घिरे होने की आशंका

जम्मू
जम्मू संभाग के राजोरी जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इसमें दो आतंकियों के घिरे होने की आशंका है। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है।

बता दें कि जिले के बरोट गांव में पहाड़ी इलाकों में रविवार सुबह आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

सुरक्षाबलों के घेरे में खुद को फंसता देख मौजूद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया, लेकिन आतंकी सुरक्षाबलों पर फायरिंग करते रहे। इसके बाद जवाबी फायरिंग के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। 
यह भी पढ़ें- जब नदी से निकलने लगे आतंकी: सुरक्षाबल भी अचरज में पड़ गए, देखिए दरिया में आतंकियों के ठिकाने    

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी गोलाबारी की पुष्टि की है। हालांकि आतंकियों की संख्या को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि एक से दो आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं।
यह भी पढ़ें: ये जम्मू-कश्मीर पुलिस है: आरोपियों के चेहरों पर कंप्यूटर से चिपकाया मास्क, फिर दिया ये जवाब    

पुलवामा के मलिकपोरा में तलाशी अभियान
कश्मीर संभाग में पुलवामा जिले के मलिकपोरा में सेना की 55-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स), सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया है। यहां पुलिस को आतंकी गतिविधि की सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

Related posts