आज होगी दीपिका, सारा और श्रद्धा से होगी पूछताछ, एनसीबी ने बनाई सवालों की लिस्ट

आज होगी दीपिका, सारा और श्रद्धा से होगी पूछताछ, एनसीबी ने बनाई सवालों की लिस्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पर्दा उठाने के लिए ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी की पूछताछ में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश शुक्रवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं। पूछताछ में रकुल ने पूरा ठीकरा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के सिर फोड़ दिया। खुद ड्रग लेने से इनकार करते हुए रकुल ने बताया, रिया उनके घर पर ड्रग रखती थीं। वहीं, करिश्मा ने बताया कि ड्रग को लेकर जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है उस ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं।

एनसीबी ने रकुल और करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी के अधिकारियों ने रकुल से करीब चार घंटे की पूछताछ के बाद घर जाने की अनुमति दी। रकुल को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। करिश्मा से 6 घंटे पूछताछ हुई। सूत्रों का कहना है कि रकुल ने 2018 में रिया के साथ ड्रग चैट की बात स्वीकार की है। रकुल ने कहा, इस बातचीत में रिया सामान (ड्रग) मंगवा रही थीं। उनका सामान मेरे घर पर था। जबकि, करिश्मा ने माना, जिस व्हाट्सएप ग्रुप में हैश ड्रग को लेकर बातचीत हुई, उसकी एडमिन दीपिका थीं। ग्रुप में जया साहा भी थीं।

एनसीबी शनिवार को दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि इस तिकड़ी से पूछताछ के बाद बॉलीवुड में ड्रग मंडली का बड़ा राज सामने आ सकता है। दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने पूछताछ के दौरान उपस्थित रहने के लिए एनसीबी से अनुमति मांगी है। हालांकि, एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि इस तरह का कोई आग्रह नहीं किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। दोनों को एक दूसरे के सामने बैठाकर सवाल पूछे गए। आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जाएगी।

एनसीबी के सूत्र के मुताबिक, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। एनसीबी ने उनसे पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है। ऐसी खबर है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रव्रती ने पूछताछ में कई अभिनेत्रियों के नाम लिए हैं। हालांकि रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक बयान में कहा था कि रिया ने किसी भी दूसरी अभिनेत्री का नाम नहीं लिया है। उन्होंने एनसीबी को ये बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे।

दीपिका पादुकोण का नाम इस मामले में तब सामने आया जब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट का खुलासा हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक साल 2017 में दीपिका ने उनसे ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात की थी। बताया तो ये भी जा रहा है कि दीपिका इस व्हाट्एसप ग्रुप की एडमिन थीं। उन्होंने करिश्मा से पूछा था कि ‘माल है क्या?’

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रकुल प्रीत ने रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स के बारे में चैट की बात मानी है। हालांकि रकुल ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है। अभिनेत्री इस मामले में मेडिकल टेस्ट कराने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात भी नकारी है।

क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया
नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने लेखक और निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि क्षितिज को हिरासत में लेकर उनसे ड्रग्स कनेक्शन पर पूछताछ की जाएगी। गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने क्षितिज प्रसाद के नाम का खुलासा किया था। उन पर ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

 

Related posts