अभिनेता अक्षय कुमार होंगे उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

अभिनेता अक्षय कुमार होंगे उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अब उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर होंगे। उन्होंने सोमवार को देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को पहाड़ी टोपी पहनाई और पुष्प गुच्छ दिए।

उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में भी काम करेंगे अक्षय
इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमने अक्षय कुमार को एक प्रस्ताव दिया है। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में भी काम करेंगे। मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भी भेंट की।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार कई दिन से मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए पहुंचीं हैं। पहाड़ों की रानी मसूरी में आए दिन फिल्मों की शूटिंग के लिए फिल्मी सितारों की आना लगा रहता है। कई सितारें यहां सुकून के पल बिताने के लिए भी पहुंचते हैं। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी यहां की जा चुकी है।

बॉलीव़ुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाले फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिन पहाड़ों की रानी मसूरी पहुंचे हैं। उन्होंने मसूरी के बारलोगंज सहित कई अन्य लोकेशन में शूटिंग की।

मसूरी में फिल्म की शूटिंग करीब एक हफ्ते तक चली। वहीं बीते दिनों मूसरी में हुई बर्फबारी में अक्षय कुमार और रकुलप्रीत ने खूब मस्ती की। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी वीडियो भी साझा की थी।

Related posts