अपनी बात पर अड़े कांग्रेसी विधायक, CM बादल के घर के बाहर धरना प्रदर्शन दूसरी रात भी जारी

  • अपनी बात पर अड़े कांग्रेसी विधायक, CM बादल के घर के बाहर धरना प्रदर्शन दूसरी रात भी जारी

चंडीगढ़: पुलिस कमिश्नर लुधियाना को सस्पेंड करने की मांग को लेकर कांग्रेस विधायकों का दूसरी रात भी मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के घर के बाहर धरना प्रदर्शन जारी रहा। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, चरणजीत सिंह चन्नी और मोहम्मद सद्दीक सहित कई कांग्रेसी विधायक आज रात को भी सीएम के घर के बाहर पूरी तरह डटे रहे। विधायकों का कहना हैं कि जब तक लुधियाना के पुलिसकमिश्नर को सस्पेंड नहीं किया जाता तब तक व मुख्यमंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन करते रहेंगे।
सी.एम. ने की थी मुलाकात, लेकिन नहीं सुलझा मुद्दा 
मुख्यमंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी वर्करों के साथ गुरूवार को सीएम प्रकाश सिंह बादल ने मुलाकात की थी लेकिन मुद्दा नहीं सुलझा। कांग्रेसी विधायक अपनी बात पर अड़े रहे।

ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि सफेद रावण को जलाने को लेकर लुधियाना में अकाली और कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं में खूनी झड़प हो गई थी जिसमें आकाली और कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। दोनों पार्टियों के कार्यकत्र्ताओं के बीच हुई झड़प के बाद थाना मोती नगर में दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज किया गया था, जबकि पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस ने इसे सत्ता पक्ष की धक्केशाही व पुलिस की नाकामी करार देते हुए जिला पुलिस कमिश्नर को सस्पैंड करने की मांग की है।

Related posts