अक्षय के खाते में सोलो फिल्म का नया रिकॉर्ड जोड़ देगी ‘मिशन मंगल’, टूट जाएगा केसरी का रिकार्ड

मुंबई डेस्क

mission mangal
बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल सबसे तेज 100 करोड़ रुपये कमाने के अक्षय कुमार की ही फिल्म 2.0 के रिकॉर्ड की आज यानी सोमवार को बराबरी कर लेगी। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर पिछले साल की फिल्म 2.0 ने रिलीज के पांच दिनों में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था। मिशन मंगल की रिलीज को आज सोमवार को पांच दिन पूरे हो रहे हैं। अक्षय कुमार की किसी फिल्म के सबसे तेज 100 करोड़ रुपये कमाने का रिकॉर्ड अब तक धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म केसरी के पास है। इसी साल रिलीज हुई फिल्म केसरी ने रिलीज के सातवें दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई का पड़ाव पार किया था। इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने देश विदेश में रिलीज किया और फिल्म की कमाई की रफ्तार शुरू में काफी तेज होने के बाद दूसरे हफ्ते में इसकी कमाई धीमी पड़ गई थी। इसकी वजह फिल्म का हिंदी पट्टी में ठीक से प्रचार प्रसार होना नहीं बताया गया।

मिशन मंगल
मिशन मंगल- फोटो : सोशल मीडिया
अब सबकी निगाहें अक्षय कुमार की बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल पर टिकी हैं। मिशन मंगल ने केसरी के पहले वीकएंड कलेक्शन 78.07 करोड़ रुपये और 2.0 के पहले वीकएंड कलेक्शन 95 करोड़ रुपये को पीछे छोड़ते हुए पहले वीकएंड पर 97.56 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। गुरुवार से लेकर रविवार तक की इस कमाई के सोमवार को सौ करोड़ रुपये के पार जाते ही ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

बाटला हाउस और मिशन मंगल का पोस्टर
बाटला हाउस और मिशन मंगल का पोस्टर
उधर, इस फिल्म के साथ रिलीज हुई टी सीरीज की फिल्म बाटला हाउस भी मुकाबले में बनी हुई है। फिल्म ने गुरुवार को 15.55 करोड़ रुपये कमाए थे। शुक्रवार को इसकी कमाई 8.84 करोड़ रुपये रही और शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 10.90 करोड़ रुपये रहा। फिल्म ने शनिवार तक 35.29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्म की रविवार की कमाई के आंकड़े आने अभी बाकी हैं।

Related posts