अंग्रेजों ने मैकलोडगंज में मिटाई थकान

धर्मशाला। भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले वन-डे मैच को लेकर दोनों टीमें दो दिन पहले ही धर्मशाला पहुंच गई हैं। सीरीज पर कब्जा जमा चुकी टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को मैदान में खूब पसीना बहाया। वहीं, इंग्लिश टीम के खिलाड़ियों ने लगातार तीन मैचों में हार के बावजूद पूरा दिन धौलाधार की वादियां निहारीं। इंग्लिश खिलाड़ियों ने दोपहर बाद पूरा दिन मैकलोडगंज की वादियों में बिताया। शुक्रवार को खिलाड़ी मैदान में एक पल के लिए भी नहीं उतरे।
एलिस्टर कुक पहली मर्तबा वन-डे की मेजबानी कर रहे धर्मशाला स्टेडियम के मैदान की आबोहवा जानने भी नहीं पहुंचे। कप्तान समेत पूरी टीम मैकलोडगंज में घूमती रही। सूत्रों की मानें तो सीरीज गंवाने के बाद इंग्लिश प्लेयरों में अंतिम वन-डे मैच को लेकर कम रुचि देखने को मिल रही है। हालांकि, टीम सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम शनिवार को मैदान पर उतर सकती हैं। टीम ने पूरा दिन धौलाधार की वादियों में घूमकर 23 जनवरी को मोहाली में खेले गए वन-डे की थकान मिटाई। इंग्लिश टीम के खिलाड़ी अलग-अलग दिखे। कप्तान कुक व ब्रेसनन तो टीम के धुरंधर प्लेयर पीटरसन अकेले ही घूमते देखे गए। खिलाड़ियों की अपनी राह होने से सुरक्षा बलों को भी काफी दिक्कत उठानी पड़ी।

…और बन गया नया इतिहास
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को पहली मर्तबा धर्मशाला स्टेडियम में उतरकर एक नया इतिहास रच डाला। यह पहला मौका था, जब भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी एकसाथ मैदान पर उतरे। शुक्रवार को भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने धर्मशाला मैदान में खूब पसीना बहाया किया।

Related posts