शिल्पा पहुंची महाकुंभ, लगाईं तीन डुबकियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही अब फिल्में न कर रहीं हों पर वह अलग-अलग वजहों से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इधर उनकी चर्चा की वजह उनका कुंभ जाना बना है। उत्तर प्रदेश के प्रयाग में इन दिनों महाकुंभ चल रहा है। इस मौके का लाभ उठाने के लिए शिल्पा शेट्टी अचानक यहां पहुंची। उनका यहां आने का कोई कार्यक्रम पहले से तय नहीं था।

उन्होंने अपने सरप्राइज विजिट से सबको सरप्राइज कर दिया। शिल्पा ने महाकुंभ में स्नान करने के साथ पूजा-अर्चना भी की। और तो और उन्होंने साधुओं के कैंप का भ्रमण करके उनसे आशीर्वाद भी लिया। अपनी इस यात्रा को शिल्पा ने ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों से शेयर किया। शिल्पा ने ट्विट किया है कि कड़कड़ाती सर्दी में मैंने गंगा जी में तीन डुबकियां लगायी हैं। अब मुझे शायद मोक्ष मिल जायेगा।

यहां दर्शन करना बहुत अच्छा रहा। मेरा मन बहुत खुश हुआ। मैं वहां और रुकना चाहती थी लेकिन मैं चाहकर भी ऐसा नहीं कर सकी। क्योंकि मैं अपने बेटे विहान को मुंबई में ही छोड़कर गयी थी। वो इतना छोटा है कि उसे वहां ले जाया नहीं जा सकता था। वह अभी सिर्फ सात महीने का है। शिल्पा शेट्टी यहां अपने मां-बाप और उद्योगपति श्रीचंद हिंदूजा के साथ पहुंची थीं।

Related posts